जब मैं अपना खाता हटाता हूँ तो क्या होता है?

अंतिम बार 18 दिसंबर, 2021 को अपडेट किया गया

एक बार आपका खाता हटा दिए जाने के बाद, आपकी सदस्यता रद्द कर दी जाएगी और हम आपके सभी डेटा को हमारे सर्वर से मिटा देंगे, जिसमें आपके लिंक, ट्रैफ़िक डेटा, पिक्सेल और अन्य सभी संबद्ध डेटा शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं।

आपके प्रश्न का उत्तर नहीं दिया?

Contactez nous